CRIME

बीएसएफ के सोने के दस बिस्कुट के साथ पकड़े गए दो भारतीय नागरिक

bsf caught

दक्षिण दिनाजपुर, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात उत्तर बंगाल फ्रंटियर के रायगंज सेक्टर के अंतर्गत 61वीं बटालियन सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की बॉर्डर आउट पोस्ट (बीओपी) श्रीरामपुर के सतर्क जवानों ने एक भारतीय महिला को सोने के बिस्कुट के साथ पकड़ा है। वहीं, महिला के निशानदेही पर एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया है। बीएसएफ ने मंगलवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी।

बीएसएफ के अनुसार, महिला को संदिग्ध अवस्था में भारत-बांग्लादेश सीमा बाड़ गेट नंबर दस से आगे जमालपुर के पास पकड़ा गया। जब महिला की तलाशी ली गई तो चप्पल से दस पीस सोने के बिस्कुट बरामद हुआ। जिसे चालाकी से छुपा कर रखा गया था। जब्त सोने के बिस्कुट का वजन 1166 ग्राम है जबकि अनुमानित बाजार मूल्य 80 लाख 70 हजार रुपये है।

पूछताछ में महिला ने खुलासा किया कि सोने के बिस्कुट को हिली थाने के किस्मदापत निवासी शिबेंद्रनाथ महंतो को पहुंचाना चाहती थी। महिला द्वारा बताई गई जानकारी पर कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर उक्त आरोपित व्यक्ति को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। जब्त सोने के बिस्कुट के साथ पकड़ी गई भारतीय महिला और उक्त व्यक्ति को हिली में सीमा शुल्क की निवारक इकाई को सौंप दिया गया।

(Udaipur Kiran) / सचिन कुमार / गंगा

Most Popular

To Top