Bihar

गोपालगंज में व्यवसायी को दुकान में घुसकर मारी गोली, हथियार लहराते हुए फरार

गोपालगंज, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले में अपराधी बेलगाम हो गए है। दिन दहाड़े अपराधी गोली मारकर फरार हो जय रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े गिट्टी बालू के बड़े व्यवसायी को दुकान में घुसकर गोली मार दी। घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के इस्लामिया हाईस्कूल के पास की है। घायल व्यवसायी दिलीप विश्वकर्मा को पेट मे गोली लगी। है। घटना के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और घायल को ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ में पहुंचा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर होने पर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गोरखपुर रेफर कर दिया गया। घटना की वजह का पता नहीं चल सका है।

बताया जाता है कि सीवान की तरफ से एक बाईक पर सवार तीन अपराधी हेलमेट पहनकर दुकान में घुसे और व्यवसायी को गोली मार दी,और घटना के बाद हथियार लहराते हुए सभी अपराधी फरार हो गए।

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता, मीरगंज थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मीरगंज गोली कांड की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। इसमें डीएसपी संतोष कुमार एवं मीरगंज थाना प्रभारी किशोरी चौधरी को रखा गया है। छापेमारी जारी है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / Akhilanand Mishra / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top