Uttar Pradesh

प्रधानमंत्री के आह्वाहन पर 13 अगस्त से हर घर झंडा अभियान चलेगा : संतराज यादव

फोटो

देवरिया, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी कार्यालय चौराचौरी स्थित मंगलवार को जिला प्रभारी संतराज यादव के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। संगठन को चुस्त दुरूस्त करने के लिए मंडलवार बैठकें कर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संपर्क और संवाद स्थापित करने का निर्णय हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए संतराज यादव ने कहा कि एक पेड़ मां के नाम अभियान 15 अगस्त तक चलेगा। जिसमें हर पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधियों को बढ़ चढ़ कर भाग लेना हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने मन की बात कार्यक्रम के द्वारा ये आह्वान किया हैं कि 13 अगस्त से हर घर तिरंगा अभियान के तहत सभी घरों पर तिरंगा लगाया जाएगा। हर कार्यकर्ता को किसी न किसी बूथ पर भ्रमण करना हैं ।

उन्होंने बताया कि सातों विधानसभाओं में एक एक व्यक्ति को हर कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग के लिए हमे बनाना चाहिए ताकि जितने भी कार्यक्रम पार्टी नेतृत्व द्वारा दिए जाएं वो सुचारू रूप से संपादित हो सके । मां के नाम एक वृक्ष अभियान के जिला संयोजक राजेश मिश्रा ने बताया कि अभियान का द्वितीय चरण चल रहा हैं । उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियो, जिला पदाधिकारी गण, मण्डल अध्यक्ष गण, शक्ति केंद्र संयोजक, प्रभारी बूथ अध्यक्ष गण अपने अपने गांव बूथ पर मां के नाम एक वृक्ष अवश्य लगाकर सरल ऐप पर डाउनलोड करें । सोशल मीडिया पर प्रचारित करने की अपील किया ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार दुबे ने किया तथा संचालन जिला महामंत्री प्रमोद शाही ने किया। इस अवसर पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष अजय उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष अजय शाही, गंगा सिंह कुशवाहा, महामंत्री श्रीनिवास मणि, रविंद्र कौशल, जिला मंत्री डा हेमंत मिश्रा, महेश मणि, अरविंद पांडे, निर्मला गौतम, अभिषेक जायसवाल, रामाज्ञा चौहान, रमाशंकर निषाद, अंकुर राय, रामजी सिंह, प्रभाकर तिवारी, शिवेश पांडे, शुभम त्रिपाठी उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / ज्योति पाठक / शरद चंद्र बाजपेयी / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top