CRIME

बाइक सवार अपराधियों ने छिनतयी की घटना को दिया अंजाम

थाने पहुंची पीड़िता

भागलपुर, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज ट्रैफिक सिग्नल के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े कार सवार महिला के साथ बाइक सवार अपराधियों ने छिनतयी की घटना को अंजाम दिया है।

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि मीरा देवी अपने पुत्र विवेक कुमार, पुत्रवधू और पोती के साथ अपने घर बूढ़ानाथ आर के लेन से अपने रिश्तेदार के घर जगदीशपुर जा रही थी। इसी दौरान अलीगंज ट्रैफिक सिग्नल के पास जब ट्रैफिक लाइट जला तो महिला का पुत्र विवेक कुमार जो कि खुद से कर ड्राइव कर रहा था ने अपना कार को रोक दिया। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी विवेक को गाड़ी का गेट खोलने के लिए बोला।

जब विवेक ने दरवाजा नहीं खोला तो अपराधी दरवाजा में पीटना शुरू कर दिया और जब विवेक गेट खोलकर बाहर निकाला। इसी बीच दोनों में कहा सुनी होने लगा। इसी दौरान पीछे बैठे बाइक सवार ने महिला मीरा देवी के गले से सोने का चेन छीन कर भाग गया। घटना के बाद पीड़िता मीरा देवी अपने परिजन के साथ बबरगंज थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद बबरगंज थाना की पुलिस अलीगंज ट्रैफिक सिग्नल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। पुलिस द्वारा अपराधी की खोज बीन जारी है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top