CRIME

में घायल हुए  चाचा की हुई मौत

नवादा ,30 जुलाई (Udaipur Kiran) । नशे में धूत एक कलयुगी भतीजे ने कुदाल से प्रहार कर अपने चाचा को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसकी मौत मंगलवार को इलाज के दौरान पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हो गई। घटना वारिसलीगंज नगर परिषद के चैनपुरा गांव की है।

तीन दिन पूर्व रविवार की दोपहर कुदाल से प्रहार कर घायल कर दिया गया था। जबकि जख्मी चचा की मौत मंगलवार को पटना के पीएमसीएच अस्पताल में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय मृतक भोला सिंह गांव में ही मकान निर्माण कार्य करवा रहे थे। इसी बीच नशे में धूत भतीजा मुकुल कुमार निर्माण कार्य अवरुद्ध करने की जिद पर अड़ गया ।नतीजतन हाथा पाई की नौबत के बाद युवा रहे भतीजे मुकुल ने चाचा भोला सिंह के सर एवं कनपटी पर कुदाल से जोरदार प्रहार कर अचेत कर दिया परिजनों ने अफरा तफरी की स्थिति में वारसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया परंतु ब्लड नहीं रुकने की स्थिति में चिकित्सकों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया।

पुत्र बालाजी के फर्द बयान पर पटना के पीरबहोर थाने में शिकायत दर्ज कर चैनपुरा गांव निवासी व मृतक के भाई परशुराम सिंह के 30 वर्षीय पुत्र मुकुल कुमार को हत्या आरोपी बताया गया है। जानकारी के अनुसार मृतक भोला सिंह चार भाइयों में सबसे बड़े थे. आपस में जमीन संबंधी बटवारा विगत 15 वर्ष पूर्व ही हो गई थी। परंतु घर की दो डिसमिल भूमि को लेकर विवाद बना हुआ था इसी विवादित भूमि में मकान निर्माण का कार्य भी किया जा रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि यह कोई बड़ा नहीं बल्कि मामूली विवाद था .जिसे बातचीत से निवटाना संभव था। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। इससे पूर्व गांव में इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई थी। देर शाम मृतक का शव गांव पहुंचते ही परिजनों के करुण क्रंदन से गांव सहित इलाके में गम का माहौल बना है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top