Chhattisgarh

कोरबा : सभी एसडीएम जाति प्रमाण पत्र के कार्यों को मिशन मोड में कराएं : कलेक्टर

सभी एसडीएम जाति प्रमाण पत्र के कार्यों को मिशन मोड में कराए-कलेक्टर*

कोरबा/सक्ती, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी अमृत विकास तोपनो ने आज मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में साप्ताहिक समय सीमा की बैठक ली।

समय सीमा की बैठक में कलेक्टर ने जिला अंतर्गत विभिन्न विभागों के विभागीय कार्यों तथा प्रगतिरत विभिन्न निर्माण कार्यों सहित अन्य आवश्यक कार्यों की विस्तार से समीक्षा की। समय सीमा की बैठक में कलेक्टर ने जाति प्रमाण पत्र के कार्यों की अद्यतन स्थिति पर समीक्षा करते हुए जाति प्रमाणपत्र बनाने में प्रगति लाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने बैठक में उपस्थित सभी एसडीएम को जाति प्रमाण पत्र के कार्यों को मिशन मोड में कराने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी पात्र लोगो का ज्यादा से ज्यादा जाति प्रमाण पत्र प्राथमिकता से बनाए जाने कहा है।

बैठक में कलेक्टर ने 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह की तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश देते हुवे सभी संबंधित विभागों को आवश्यक तैयारिया सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि प्रतिवर्ष के अनुसार इस वर्ष भी कलेक्टर कार्यालय के सामने जेठा मैदान में स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह का गरिमामय आयोजन किया जाएगा। कलेक्टर ने 13 अगस्त को फाइनल रिहर्सल के पूर्व सभी आवश्यक तैयारिया सुनिश्चित करने कहा है। उन्होंने परेड एवं रिहर्सल, मंच निर्माण, मुख्य अतिथि द्वारा मुख्यमंत्री द्वारा प्रेषित संदेश वाचन, बैठक व्यवस्था, साज-सज्जा, बेरिकेटिंग, विद्युत व्यवस्था, पेयजल, आमंत्रण कार्ड, सहित अन्य आवश्यक व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में अपर कलेक्टर बीरेंद्र लकड़ा, संयुक्त कलेक्टर दुष्यंत रायस्त, डभरा एसडीएम बालेश्वर राम, मालखरौदा एसडीएम रूपेंद्र पटेल, संयुक्त कलेक्टर के एस पैकरा, डिप्टी कलेक्टर विश्वास कुमार सहित सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / हरीश तिवारी

(Udaipur Kiran) / हरीश तिवारी / गायत्री प्रसाद धीवर

Most Popular

To Top