BUSINESS

विस्‍तारा ने गैर-उड़ान सेवा के स्थायी कर्मचारियों को की वीआरएस की पेशकश

विस्‍तारा एयरलाइंस के लोगो का फाइल फोटो

नई दिल्‍ली, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । विस्‍तारा ने एयर इंडिया के साथ विलय से पहले उड़ान सेवा के इतर अन्‍य कार्यों से जुड़े हुए कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) के साथ-साथ स्वैच्छिक पृथक्करण योजनाओं (वीएसएस) की पेशकश की है।

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि विस्‍तारा ने उड़ान सेवा के इतर नॉन-फ्लाइंग स्थायी कर्मचारियों के लिए वीआरएस और वीएसएस की पेशकश की है। पात्र कर्मचारी 23 अगस्त, 2024 तक इन योजनाओं के लिए आवेदन कर सकते हैं।

विस्‍तारा का वीआरएस योजना उन लोगों के लिए है जिन्होंने एयरलाइन में 5 साल की अपनी सेवा पूरी कर ली है, जबकि वीएसएस उन कर्मचारियों के लिए है जिन्होंने एयरलाइन में अभी पांच साल की सेवा पूरी नहीं की है। ये योजनाएं टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयर इंडिया के इस महीने की शुरुआत में पेश की गई योजनाओं के समान हैं। हालांकि, विस्तारा ने इन योजनाओं पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।

उल्‍लेखनीय है कि विस्तारा, टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइंस के बीच एक संयुक्त उद्यम है। एयरलाइन में स्थायी तथा अनुबंध सहित 6,500 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं। विस्‍तारा ने 2015 में उड़ान भरना शुरू किया था।

(Udaipur Kiran) / प्रजेश शंकर / पवन कुमार श्रीवास्तव

Most Popular

To Top