Uttrakhand

सनातन विरोध के चलते अपना आपा खो चुकी है कांग्रेस: मनवीर चौहान

Congress has lost its cool in appeasement: Manveer Chauhan

देहरादून, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि राजनीतिक महत्वाकांक्षा और घोर सनातन विरोध के चलते कांग्रेस अपना आपा खो चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया

कि कांग्रेस चार धाम क्षेत्र को नशे के दलदल में झोंकने की साजिश कर रही है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान मंगलवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।एक सवाल के जवाब में चौहान ने कहा कि कांग्रेस चुनावी अवसर को भुनाने के लिए हर हथकंडे आजमाकर सभी हदें पार कर रही है। उन्होंने कहा कि सहसपुर में नशा तस्करी में जेल गए एक व्यक्ति को केदार क्षेत्र के उखीमठ का ब्लॉक अध्यक्ष बना दिया गया है। इस नियुक्ति के जरिये कांग्रेस क्षेत्र के युवा और मातृ शक्ति को क्या संदेश देना चाहती है, समझा जा सकता है। चार धामों में नशे के फलने-फूलने में कहीं कांग्रेस का हाथ सहयोगी की भूमिका तैयार तो नही कर रहा है। अभी हमारे पर्वतीय अंचल और चार धाम इलाके नशे से दूर हैं।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस के ही कार्यकर्ता और मुस्लिम आरक्षण की मांग करने वाले व 6 दिसंबर को अयाेध्या के विवादित

ढांच गिराए जाने के दिन काे ब्लैक डे मनाने वाले प्रमुख चेहरे भी यात्रा का हिस्सा बने हुए हैं। दिन रात सनातन देवी देवताओं को कोसने वाले केदार प्रतिष्ठा के लिए अचानक निष्ठा और प्रेम का प्रदर्शन करे तो इससे अधिक नौटंकी क्या हो सकती है। कांग्रेस अध्यक्ष की यात्रा के हमराह और कदमताल कर रहे सनातन विरोधी मुस्लिम आरक्षण के पैरोकार कांग्रेस की मंशा को भी उजागर कर रहे हैं। चौहान ने कहा कि यह संयोग है या उसकी तुष्टिकरण का फल कि यात्रा में भोजन आदि का प्रबंधन भी एक पूर्व राज्य मंत्री समुदाय विशेष के ही पास हैं।

चौहान के कहा कि जब पार्टी के बड़े नेता इस सनातन विरोधी यात्रा से कन्नी काट चुके हैं तो ऐसे में तुष्टिकरण के फल उसके लिए मुफीद साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि धामों के खिलाफ दुर्भावनावश साजिश को किसी भी तरह से स्वीकार नही किया जायेगा। भाजपा पवित्र धामों के इलाकाें में सनातन विरोधियों की आमद बर्दाश्त नही करेगी। समुदाय विशेष को खुश करने को अदालती लडाई के जरिये राम मन्दिर की राह में कांटे बिछाने वाली कांग्रेस के लिए अब सनातन विरोधी मददगार बन रहे हैं। जनता इसे भूली नही है और वाे कांग्रेस को सबक सिखायेगी।

(Udaipur Kiran) / राम प्रताप मिश्र कुमार सक्सैना

Most Popular

To Top