CRIME

प्रेमिका ने परिजनों के साथ मिल की प्रेमी की हत्या, छह गिरफ्तार

गिरफ्तार

बाड़मेर, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । बालोतरा पुलिस ने कोशलू गांव में युवक की हत्या का पर्दाफाश किया है। इस मामले में प्रेमिका उसके माता-पिता सहित छह जनों को गिरफ्तार किया है। प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के बहाने रात में घर पर बुला अपने परिवार के 10-12 सदस्यों के साथ मिलकर पहले युवक को बंधक बनाया। फिर रातभर उसके साथ मारपीट की और उसको पेशाब भी पिलाया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने के साथ शेष अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

नागाणा जांगुओं की ढाणी ग्राम पंचायत के मुकेनाणियों की ढाणी निवासी मगाराम पुत्र हनुमानाराम सिणधरी थाने के कौशलू गांव में ऑयल वेलपेड पर काम करता था। इस दौरान उसकी जान पहचान उसी गांव की युवती से हो गई। दोनों के बीच काफी समय से अफेयर चल रहा था। युवक को पहले भी दो-तीन बार घर मे घुसने पर परिजनों ने पकड़ा था, लेकिन तब समझाइश व उसके परिजनाें को शिकायत करने के बाद उसे छोड़ दिया था। इसके बाद युवक के युवती से संपर्क में होने का संदेह होने पर परिजनों ने घर पर भी सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। शुक्रवार शाम को प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर रात को घर पर प्लानिंग के तहत बुलाया। युवक अपने गांव से बस में बैठकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। देर रात युवक घर में घुसा। इस पर प्रेमिका और उसके परिजनों ने उसे पकड़कर बंधक बना दिया। इसके बाद परिवार के 10-12 सदस्यों ने वायर, लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी। इससे युवक ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद युवक को सुबह सिणधरी हॉस्पिटल छोड़कर भाग गए।

सिणधरी थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना शनिवार सुबह साढ़े छह बजे मिली थी कि कोशलू गांव में युवक के साथ मारपीट की जा रही है। मौके पर पहुंचे तो जानकारी मिली कि मृतक के शव को पिकअप गाड़ी में डालकर हॉस्पिटल लेकर गए। इस पर थाने से एक टीम हॉस्पिटल भेजी गई। वहां से मृतक के शव को वहां रखकर आरोपी भाग चुके थे। पुलिस टीम ने प्रेमिका जेठी (20), उसकी मां चूनी देवी (40) पिता चौथाराम (45) पुत्र रूपाराम, ताजाराम (32) पुत्र मेघाराम, खेराजराम (26) पुत्र रेखाराम मानाराम (45) पुत्र हिमताराम सभी निवासी सड़ा झुंड को गिरफ्तार किया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। शनिवार को सुबह जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़ाई-झगड़े या खून गिरने के किसी तरह के सबूत नहीं मिले। घटना के बाद मृतक को हॉस्पिटल छोड़कर जाने से पुलिस को हत्यारों का क्लू मिल गया। इसके बाद से पुलिस की अलग-अलग टीमों ने बदमाशों की तलाश शुरू की। मौके पर एफएसएल टीम, एमओबी टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए।

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top