Uttrakhand

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आआपा का धरना प्रदर्शन

Aam Aadmi Party workers protest

देहरादून, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी (आआपा) के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तरी के विरोध में आआपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर धरना दिया।

मंगलवार काे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देवभूमि उत्तराखंड के आआपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नगर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में प्रदर्शन किया।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एसएस कलेर ने इस कृत्य को अघोषित आपातकाल की संज्ञा दी। उन्होंने दिल्ली के नागरिकों के जनमत का अपमान बताते हुए कहा कि जब केन्द्र सरकार की जांच एजेंसी ईडी किसी भी साक्ष्य को कोर्ट में पेश नही कर पाई, जिनसे केजरीवाल को गुनाहगार साबित किया जा सके। इसके बाद केन्द्र की भाजपा सरकार ने दूसरी एजेंसी सीबीआई का दुरुपयोग कर मुख्यमंत्री केजरीवाल को जनहित के कार्यों से दूर रखने का कार्य किया हैं।

उन्हाेंने कहा कि भाजपा सरकार केजरीवाल की हत्या करने का प्रयास कर रही है। जेल में उनका शुगर लेवल 50 से नीचा आ रहा है लेकिन मोदी सरकार व जेल प्रशासन इस संवेदनशील विषय पर मौन है। भाजपा को आगामी समय में हरियाणा चुनाव में हार का भय नजर आ रहा है। इसी कारण भाजपा किसी भी कीमत में केजरीवाल को जेल में ही रखना चाहती हैं।

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, प्रेम सिंह, डीके पाल, संजय सैनी, अशोक सेमवाल, सुधा पटवाल, सुदेश सैनी, ममता सिंह, अंबरीश गिरी, यामिनी, सचिन थपलियाल, सुधीर पंत, जितेन पंत, शरद जैन और कुलदीप सैनी आदि मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / राम प्रताप मिश्र कुमार सक्सैना

Most Popular

To Top