Bihar

सीआरपीएफ जवान अजय कुमार झा के श्राद्ध कर्म में विशिष्ट लोग पहुंचे

मधुबनी, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) ।

जिला के मधेपुर प्रखंड के बांकी गांव निवासी अमर शहीद सीआरपीएफ जवान अजय कुमार झा के श्राद्ध कर्म में विशिष्ट लोग पहुंचे। मणिपुर में आतंकी हमला में पिछले दिन कुर्बान हुए सीआरपीएफ जवान के घर अभी भी मातमी सन्नाटा है।

अवसर पर पूर्व मंत्री कांग्रेस व एमएलसी डा मदन मोहन झा ने मृतक जवान के पैत्रिक गांव बांकी में अजय कुमार झा के नाम पर शहीद स्मारक द्वार निर्माण को ऐच्छिक कोष से धन राशि की स्वीकृति दिया है। विधान पार्षद डा मदन मोहन झा ने पीड़ित परिवार को ढाढस जताया।कहा कि मिथिलांचल के सच्चे सपूत अमर शहीद अजय कुमार झा के देश के प्रति सेवाकालिक अप्रतिम नैष्ठिक करतब को नहीं भुलाया जा सकता।मणिपुर में पदस्थापित सीआरपीएफ के शहीद जवान अजय कुमार झा आतंकवादियों के साथ अंतिम सांस तक लड़ कर अपनी जान न्योछावर कर दिया।

जवान अजय कुमार झा के सहादत को पैत्रिक गांव में शहीद स्मारक द्वार निर्माण से भावी पीढी सदैव उन्हे स्मरण करेंगे व श्रद्धापूर्वक स्मृत तर्पण देंगे।ग्रामीणों ने कहा कि ‘ शहीदों के चिताओं पर लगेगें हर बरष मेले,वतन पे मरने वालों का यही बांकी निशा होगा’।अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज मिश्र,नगर निगम के डिप्टी मेयर अमानुल्लाह खान,इन्द्रकान्त झा लाल,नवीन झा,शिक्षक शम्भूनाथ झा सहित अन्य विशिष्ट गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / लम्बोदर झा / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top