RAJASTHAN

बस की टक्कर से दादा-पोते की मौत

बस की टक्कर से दो की मौत

झुंझुनू, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । झुंझुनू जिले के सिंघाना इलाके में मंगलवार सुबह एक बस की टक्कर से बाइक सवार दादा और पोते की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पोती गंभीर रूप से घायल है। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दादा अपने पोता-पोती को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद बस पलट गई।

पुलिस के अनुसार रायपुर जाटान गांव के रहने वाले रिटायर हवलदार सत्यवीर सिंह (60) पुत्र शोभ सिंह अपनी पोती शिक्षा (10) और पोते प्रवेश (6) को सुबह बाइक पर लेकर गांव से निकले थे। 5 किलोमीटर दूर वे बच्चों को घरडाना स्थित प्राइवेट स्कूल छोड़ने जा रहे थे। घरडाना स्कूल से 1 किलोमीटर पहले ही हादसा हो गया।

सिंघाना के सामुदायिक अस्पताल के प्रभारी डॉ. धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि सत्यवीर सिंह व प्रवेश को सिंघाना के राजकीय अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घायल बालिका शिक्षा को चिड़ावा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे े जयपुर रेफर किया गया है। शिक्षा की हालत भी गंभीर बनी हुई है। मृतक सत्यवीर महार रेजिमेंट सागर (मध्य प्रदेश) से हवलदार के पद से 1998 में रिटायर हुए थे।

प्रवेश प्राइवेट स्कूल में कक्षा यूकेजी का छात्र था। उसी स्कूल में बड़ी बहन शिक्षा चैथी कक्षा में पढ़ रही थी। दोनों बच्चों के पिता संजीव कुमार बीएसएफ में हैं। वे आईबी दिल्ली में तैनात हैं। हादसे की सूचना के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है।घटना की सूचना मिलते ही सिंघाना थाने के एएसआई धूड़ सिंह मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। हेड कॉन्स्टेबल धर्मपाल यादव ने बताया कि बस जसरापुरा (खेतड़ी) से चिड़ावा जा रही थी। इसमें करीब 10 सवारियां थीं। घरडाना खुर्द में सड़क पर बस के सामने अचानक बकरियां आ गईं। जिनको बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर आगे चल रही बाइक को टक्कर मारने के बाद पलट गई।

(Udaipur Kiran) / रमेश

Most Popular

To Top