CRIME

लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, मुख्य सरगना समेत चार गिरफ्तार

लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, मुख्य सरगना समेत चार गिरफ्तार
लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, मुख्य सरगना समेत चार गिरफ्तार

आगरा, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । जनपद में कमला नगर थाना पुलिस, एसओजी और ​सर्विलांस की संयुक्त टीमों ने व्यापारी से लूट के बाद फरार मुख्य सरगना को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने ​गिरोह के तीन अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय ने मंगलवार को यह बताया कि बीते दिनों कमला नगर इलाके में एक व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरें भाग निकले थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी थी। सोमवार की रात को कमला नगर थाना पुलिस, एसओजी सीटी और ​सर्विलांस टीम को लूटकांड की घटना में शामिल बदमाशों के इलाके से भागने की सूचना मिली। इस पर पुलिस की संयुक्त टीमों ने सटीक जानकारी पर लूट की घटना का मुख्य सरगना सौरभ को घेर लिया। पुलिस की घेराबंदी देख लुटेरे ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली जा लगी और वह घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसे पकड़ते हुए घायल हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में उसके द्वारा वारदात में शामिल तीन अन्य साथियों को भी पुलिस टीमों ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी ने बताया कि लूटकांड की घटना में मुख्य सरगना समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तारी कर ली गई है। इनके कब्जे से सवा लाख रूपये बरामद कर लिए गए हैं। वहीं एक तमंचा, कारतूस आदि भी बरामद हुआ है। प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / मोहित वर्मा / दीपक वरुण / राजेश

Most Popular

To Top