Uttar Pradesh

बैंक के बाहर चक्कर खाकर गिरे युवक, मौत

हमीरपुर, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । जनपद में

सोमवार को गांव से अपनी बहन का आधार कार्ड सही कराने आया युवक गर्मी के कारण चक्कर खाकर गिर गया। जिसे आसपास के लोगों ने इलाज के लिए मौदहा कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों द्वारा शव को गांव ले जाया गया है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कम्हरिया निवासी लाल बाबू (20) पुत्र राम संजीवन अनुरागी अपनी बहिन के आधार कार्ड में जन्मतिथि सही कराने के लिए बहन को लेकर मौदहा कस्बे के इण्डियन बैंक में आया था।

उमस भरी गर्मी के कारण लगभग साढ़े दस बजे बैंक के बाहर ही युवक चक्कर खाकर गिर गया, जिसे आसपास के लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि मृतक के परिजनों द्वारा शव को अपने गांव कम्हरिया ले जाया गया है।

वहीं चिकित्सक अंकित सचान ने बताया कि युवक क्षय रोग से पीड़ित था जिसका काफी समय से इलाज चल रहा था। जबकि कोतवाली पुलिस द्वारा बताया गया है। परिजनों द्वारा शव को गांव ले जाया गया है और डाक्टरों ने टीबी रोग से ग्रसित होने की जानकारी दी है। जिसके कारण मृतक काफी समय से बीमार चल रहा था।मृतक दो भाई तीन बहनों में सबसे बड़ा था जबकि दो बहनो की शादी हो चुकी है। घर में हुई इस दर्दनाक घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

(Udaipur Kiran) / पंकज मिश्रा / शरद चंद्र बाजपेयी / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top