Jammu & Kashmir

सुंदरबनी-कालाकोट विधानसभा क्षेत्र में ओबीसी सम्मेलन का आयोजन किया

सुंदरबनी-कालाकोट विधानसभा क्षेत्र में ओबीसी सम्मेलन का आयोजन किया

जम्मू, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । सोमवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा ने सुंदरबनी-कालाकोट विधानसभा क्षेत्र में ओबीसी सम्मेलन का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा ओबीसी मोर्चा जम्मू कश्मीर के प्रभारी ब्रह्म ज्योत सत्ती मौजूद रहे। ब्रह्म ज्योत ने संसदीय चुनावों में ओबीसी समुदायों के समर्थन की प्रशंसा की और कहा कि ओबीसी समुदाय एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनावों में देशभक्त पार्टी भाजपा का समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि ओबीसी समुदाय भाजपा की भुजाएं हैं और भाजपा का दिल हमेशा हमारे ओबीसी लोगों के लिए धड़कता है। जम्मू कश्मीर के दोनों प्रांतों में ओबीसी हमेशा भाजपा का समर्थन करते हैं और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में भाजपा ओबीसी के लिए प्रभावी काम कर रही है और ओबीसी समुदाय जम्मू कश्मीर में अपने सभी संवैधानिक अधिकारों का आनंद ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ओबीसी समुदाय हमारे देश की रीढ़ हैं और वे देशभक्त हैं और हमेशा राष्ट्रहित में काम करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भी ओबीसी समुदाय से हैं और सरकार ओबीसी के लिए प्रभावी काम कर रही है और कुछ साल पहले जम्मू कश्मीर में शैक्षणिक संस्थानों में ओबीसी को प्रभावी आरक्षण मिला था जो पीएम मोदी का एक बड़ा कदम था।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top