Uttar Pradesh

बेटे काे बचाने में ट्रेन की चपेट में आये पिता की मौत

पिता की मौत के पांच दिन बाद घायल बेटे की भी मौत

मुरादाबाद, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । कटघर थाना क्षेत्र में गोविंद नगर रेलवे ट्रैक पर बेटे की जान बचाने के प्रयास में पिता-पुत्र ट्रेन की चपेट में आ गए थे। मौके पर ही पिता की मौत हो गई थी। वहीं सोमवार दोपहर में जिला अस्पताल में घायल बेटे मनोज ने भी दम तोड़ दिया। थाना कटघर के मोहल्ला महबुल्लागंज निवासी अमरनाथ (61) मोची का काम करते थे। उनके बेटे रोहित ने बताया कि उनका भाई मनोज हलवाई का काम करता था।

बता दें कि मनोज शराब पीकर आया तो पिता ने उसे डांट दिया। इससे नाराज होकर वह जान देने की बात कहकर घर से निकल गया। अनहोनी की आशंका में पिता अमरनाथ भी उसके पीछे चल दिए। मनोज गोविंदनगर क्रॉसिंग के पास बने पुल के नीचे रेलवे ट्रैक के पास बैठ गया। ट्रेन आने पर वह उसके आगे कूदने लगा तो पिता अमरनाथ ने उसे बचाने का प्रयास किया। दोनों रेलवे ट्रैक से एक-दूसरे को हटाने के प्रयास में ट्रेन की चपेट में आ गए।

हादसे में अमरनाथ की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि मनोज घायल हो गया था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार दोपहर मनोज ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिता-पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। थाना कटघर एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि मनोज का पोस्टमार्टम कराने के बाद आज शाम उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया हैं।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / शरद चंद्र बाजपेयी / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top