CRIME

पैसे के लेनदेन को लेकर महिला के साथ मारपीट

थाना परिसर में पीड़ित आवेदिका

पूर्णिया, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) ।

पैसे लेनदेन को लेकर महिला के साथ मारपीट कर जोर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। जबरदस्ती करने के प्रयास में असफल होने पर घर में रखे गोदरेज को तोड़ कर 2लाख65हजार रुपए लेकर हुआ फरार होने की थाने में शिकायत की गई है।

मामले को लेकर पीड़िता ने अमौर थाना में आवेदन दिया है और थानाध्यक्ष से इंसाफ की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में पीड़िता शहजादी उम्र 30 वर्ष ,पति अजहर, ग्राम मेहंदीपुर वार्ड नंबर 3 पंचायत बंगरा मेहंदीपुर थाना -अमौर जिला पूर्णिया ने बताया कि मेरा सौतेला पुत्र अवेश के द्वारा लेनदेन के विवाद को लेकर दिनांक 29.7.2024 को सुबह 8:00 बजे मेरे चचेरा देवर अरशद उर्फ राजू ,पिता नसीम, कमर एवं बसर दोनों पिता -अजीम तीनों ग्राम मेहदीपुर, थाना अमौर ने एकत्र होकर मुझे एवं मेरे पति को गाली गलौज करते हुए मेरे आंगन में घुस आए।

इस बीच अरशद उर्फ राजू बोलने लगा कि तुम्हारा पति कहां है।गाली दी तो मैंने गाली देने से मना किया । तीनों मिलकर मुझे पीटने लगे।इतने में उक्त बसर व कमर मेरे घर में घुसकर गोदरेज तोड़कर जमीन बेचा हुआ 2 लाख 65 हजार एवं कुछ जरूरी कागजात निकाल लिया। बचाने को मेरे पति अजहर व श्वसुर अब्दुल हमीद की भी पिटाई कर डाली तथा जान से मारने की धमकी दी। हल्ला सुनकर गांव के लोगों के आने के बाद वे लोग भाग गए। वे लोग बदमाश प्रवृत्ति के हैं ।मेरे साथ कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि आवेदन दिया दिया है ।मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / नंदकिशोर सिंह / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top