HimachalPradesh

हिम केयर योजना बंद कर सुक्खू ने मरीजों के जख्मों पर छिड़का नमक : विश्व चक्षु

प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी विश्वचक्षु।

धर्मशाला, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । हिमाचल प्रदेश भाजपा के मीडिया सह-प्रभारी एडवोकेट विश्व चक्षु ने निजी अस्पतालों में हिम केयर योजना का लाभ बंद किए जाने पर प्रदेश की सुक्खू सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने रोगियों के जख्मों पर महरम लगाने की बजाए नमक लगाने का काम किया है। पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा 141 निजी अस्पतालों में चलाई गई इस योजना को बंद करने से साफ हो गया है कि सुक्खू सरकार लगभग दो साल से प्रदेश में बदले की भावना से कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि नीजि अस्पतालों में हिम केयर योजना को बंद किए जाने से सुक्खू सरकार की नाकामियों का पता चला है। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर एक ऐसे व्यक्ति को बिठा दिया गया है, जिसे पता ही नहीं कि सरकार व प्रदेश को चलाना कैसे है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार अभी तक जनता को कोई भी लाभकारी योजना नहीं दे पाई। उलटा जो योजनाएं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनता के लिए चलाई थीं उनकी तालबंदी की जा रही है। विश्व चक्षु ने कहा कि सुक्खू सरकार कमज़ोर व कामचोर सरकार है। वे विकास कार्य तो दूर आम काम कार्य करने से भाग रही है। सही निर्णयों को गलत ठहरा रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में जनहित में चलाई गई योजनाओं को बंद कर कांग्रेस सरकार व जनता के बीच एक गतिरोध पैदा हो चुका है। सुक्खू की जनविरोधी नीतियों को लेकर जनता में भारी आक्रोश फैल चुका है।

(Udaipur Kiran) / सतिंदर धलारिया शुक्ला

Most Popular

To Top