Chhattisgarh

कोरबा : दाे दिनों से लापता महिला की नहर में मिली लाश, जांच जारी

कोरबा : 2 दिनों से लापता महिला की नहर में मिली लाश-जांच जारी

कोरबा, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । कोरबा-चांपा मार्ग में उरगा थाना के ग्राम बरीडीह स्थित नहर में महिला का शव मिला है। मृतका की पहचान भिलाई खुर्द निवासी गुरुवारिन पटेल (49) के रूप में की गयी हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर महिला खेत देखने जाने के नाम से घर से निकली थी। सोमवार सुबह महिला की लाश मिली।

लाश मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। महिला के घर में पति और दो बेटे हैं। महिला जब घर नहीं आई तो परिजनों ने तलाश शुरू की। परिजनों के साथ-साथ पड़ोसी भी महिला की तलाश में जुटे थे।

परिवार के सदस्य रामसाय पटेल ने बताया कि रोज खेत में काम करने सुबह जाती थी और शाम तक वापस लौट आती थी। वह परिजनों के साथ नहर किनारे खोज में आया हुआ था। इस दौरान ग्रामीणों की नजर महिला पर पड़ी। ऐसा लगता है कि खेत में काम करने के बाद नहर गई होगी और तेज बहाव में बह गई होगी।

पुलिस को सूचना देने के बाद भी काफी देर तक थाना से कोई नहीं आया। काफी देर बाद उरगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। महिला के शव को पानी से बाहर ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। मौके पर पंचनामा की कार्रवाई पूरी की गई, फिर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

(Udaipur Kiran) / हरीश तिवारी

(Udaipur Kiran) / हरीश तिवारी / चन्द्र नारायण शुक्ल

Most Popular

To Top