CRIME

तेज रफ्तार बस से कुचलकर बाइक सवार पिता की मौत,पुत्र गंभीर

अररिया फोटो:हादसे के बाद सड़क जाम कर आगजनी

अररिया 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । फारबिसगंज थाना क्षेत्र के एफसीआई चौक के पास सोमवार को एक तेज रफ्तार यात्री बस की चपेट में आने से बाइक सवार 52 वर्षीय पिता की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गया,जिसे आनन फानन में इलाज के लिए फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए लाया गया।जहां प्राथमिक इलाज के बाद नाजुक हालत देखते हुए गंभीर रूप से जख्मी पुत्र मो.शहबाज को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

मृतक की शिनाख्त नरपतगंज थाना क्षेत्र के चकरदाहा बेरिया वार्ड संख्या 8 निवासी स्व. मो. खलील के 52 वर्षीय पुत्र मो.तफेजुल के रूप में की गई है।इधर घटना से अक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के पास शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की।आक्रोशित लोगों ने बस में भी जमकर तोड़फोड़ की।

बताया जाता है कि मृतक अपनी पुत्री गुड़िया को लेने के लिए बेरिया चकरदाहा से अपने पुत्र शहबाज के साथ रेलवे स्टेशन आया था। उसकी पुत्री जम्मू कश्मीर से आ रही थी। रेलवे स्टेशन पर पुत्री से मिलने के बाद एक बाइक पर सवार होकर पिता पुत्र अपना घर चकरदाहा वापस लौट रहा था। काली मेला मोड़ से निकलकर जैसे ही बाइक फारबिसगंज रानीगंज मुख्य सड़क मार्ग एफसीआई चौक के सामने पहुंचा। इसी बीच सामने की ओर से तेज रफ्तार जोगबनी से भागलपुर जा रही यात्री बस मां विंध्यवासिनी ट्रेवल्स संख्या बीआर 11 पीए 3294 के चपेट में बाइक आ गया और घटनास्थल पर ही बाइक चालक मो.तफेजुल की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, दरोगा संजीव कुमार, प्रभारी सीओ रवि राज कुमार, बीडीओ संजय कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचे एवं काफी मशक्कत के बाद गुस्साए लोगों को शांत कराया गया। इसके बाद पुलिस के द्वारा बस एवं दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक संख्या बीआर 38 वाई 1581 को थाना लाया गया।

थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि क्षतिग्रस्त बस एवं मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया गया है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के आवेदन पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top