CRIME

नाई की दुकान पर बैठे युवक की हत्या में फरार दो आरोपित गिरफ्तार

युवक की हत्या में फरार दो आरोपित गिरफ्तार

लखनऊ, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । मड़ियाव थाना पुलिस ने 27 जुलाई को नाई की दुकान पर हुई युवक की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए फरार चल रहे दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया है। वर्चस्व की लड़ाई को लेकर युवक की हत्या की थी।

पुलिस उपायुक्त उत्तरी अभिजीत शंकर आर ने बताया कि फैजुल्लागंज के मिल्लतनगर में शनिवार की शाम को अबु ऊमामा उर्फ ओसामा क्षेत्र में ही नाई महफूस आलम की दुकान पर बाल कटवाने के लिए बैठा था। तभी दो युवकों ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर फरार हो गये थे। इस मामले में उसके चाचा अन्सार अहमद ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की टीमें हत्यारोपितों की तलाश में थी। तभी सूचना मिली कि दुबग्गा की ओर जाने वाले रास्ते पर सड़क किनारे पेड़ के नीचे दो युवक बैठे हैं, जिन्होंने अबु की हत्या की थी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों को धर दबोचा। उनके निशानदेही हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और खून से लतपथ आरोपित के कपड़ बरामद कर लिए गये।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ में यह भी अभियुक्तों ने स्वीकारी है कि वर्चस्व की लड़ाई को लेकर उन लोगों ने ओसामा की हत्या की है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई कर रही है। पुलिस उपायुक्त ने यह भी बताया कि जांच में जो लाला गैंग का नाम सामने आया है, उसके विषय पर भी जांच की जा रही है। जो भी साक्ष्य आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

(Udaipur Kiran) / दीपक वरुण / दिलीप शुक्ला

Most Popular

To Top