CRIME

24 घंटे के अन्दर लूटकांड का उद्भेदन, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

जानकारी देते एसएसपी

भागलपुर, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के शाहकुंड थाना अंतर्गत हुए लूट कांड का पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर सफल उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने लूटी गई मोबाईल, लोडेड देशी कट्टा एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उक्त आशय की जानकारी सोमवार को विधि व्यवस्था डीएसपी चन्द्रभूषण ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दी।

डीएसपी ने बताया कि 28 जुलाई को शाहकुंड थाना क्षेत्र अंतर्गत अम्बा मदरसा के पास अज्ञात बाईक सवार अपराधकर्मियों द्वारा लूट की घटना (पैसा एवं मोबाईल) का अंजाम दिया गया। इस संबंध में शाहकुंड थाना में सुसंगत धाराओं में कांड पंजीकृत किया गया। पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के निर्देशानुसार थानाध्यक्ष शाहकुंड अपने दल-बल के साथ कांड में अनुसंधान एवं छापेमारी के लिए प्रस्थान किये।

इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर किरणपुर में शशिभूषण के घर पर छापेमारी किया गया जहां से लूटी गई मोबाईल, घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल एवं एक लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया तथा शशिभूषण को विधिवत् गिरफ्तार किया गया। छापेमारी दल जयनाथ शरण‌ थानाध्यक्ष शाहकुंड, पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार, देवकरण सिंह, दिव्या कुमारी और सशस्त्र बल, शाहकुंड थाना शामिल थे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top