Uttrakhand

दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

हरिद्वार, 29 जुलाई (Udaipur Kiran) । दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक पहली घटना सिविल लाइन कोतवाली रुड़की क्षेत्र के बेलड़ा स्थित राजमार्ग पर हुई, जहां एक बाइक पर सवार दो युवकों की टक्कर हरियाणा नंबर की कार से हो गई। हादसे में बाइक सवार विक्की पुत्र तेलूराम निवासी थाना झबरेड़ा ग्राम बेहडकी सैदाबाद घायल हो गया और 26 वर्षीय अमित पुत्र ओमपाल निवासी ग्राम बेहड़की सैदाबाद की मौत हो गई। हादसे के बाद कार का चालक कार छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल भेजा, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

दूसरी दुर्घटना नगला इमरती बाइपास के समीप हुआ। यहां दो बाइक आपस में टकरा गईं। दुर्घटना में सागर पुत्र सुभाष निवासी गांधीनगर हरियाणा, विशाल पुत्र गोपाल निवासी ग्राम पिंजरा, हरियाणा, विजेंद्र पुत्र जयपाल निवासी ग्राम बेलड़ा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमरेश चौधरी पुत्र बलवंत की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

सिविल लाइंस इंस्टपेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि दो अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हुई है। तहरीर आने पर अग्रिम कारवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top