Uttrakhand

पेरिस ओलंपिक में भारत को निशानेबाजी में मिला कांस्य पदक, मुख्यमंत्री धामी ने मनु को दी बधाई

पेरिस ओलंपिक में भारत को निशानेबाजी में मिला कांस्य पदक, मुख्यमंत्री धामी ने मनु को दी बधाई

देहरादून, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को पेरिस ओलम्पिक खेलों में 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक जीतने पर मनु भाकर को बधाई दी है। मुख्यमंत्री धामी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- @realmanubhaker को हार्दिक बधाई। ओलम्पिक 2024 में यह देश का पहला मेडल है, मुझे विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी आगामी प्रतियोगिताओं में भी देश को गौरवान्वित करते रहेंगे।

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को रविवार को निशानेबाजी में मनु भाकर ने कांस्य पदक दिलाया। पेरिस ओलंपिक की तैयारी के लिए देहरादून स्थित जसपाल राणा निशानेबाजी संस्थान में भी मनु भाकर ने खूब अभ्यास किया। मनु भाकर अपने व्यक्तिगत कोच पिस्टल किंग जसपाल राणा के सानिध्य में अभ्यास करके पेरिस में भारत को ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल में पहला कांस्य पदक जीत देश का तिरंगा ऊंचा किया।

मनु भाकर की इस उपलब्धि पर उत्तराखंड राइफल संघ के अध्यक्ष नारायण सिंह राणा, सचिव सुभाष राणा तथा उत्तराखंड के सभी निशानेबाज खिलाड़ियों ने जसपाल राणा निशानेबाजी संस्थान में एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। साथ ही राज्य के खिलाड़ियों ने मनु भाकर को अगले दो इवेंट के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण / आकाश कुमार राय

Most Popular

To Top