Haryana

गुरुग्राम: धर्म के प्रति जागरुक करते हैं धार्मिक आयोजन: डा. डी.पी. गोयल

फोटो नंबर-02: गुरुग्राम के सेक्टर-5 स्थित राम मंदिर में भागवत कथा से कलश यात्रा में शामिल डा. डी.पी. गोयल व अन्य श्रद्धालु।

-सेक्टर-5 राम मंदिर में आयोजित भागवत कलश यात्रा में पत्नी सहित हुए शामिल

गुरुग्राम, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । सेक्टर-5 स्थित राम मंदिर में शुरू हुई श्रीमद् भागवत कथा से पूर्व रविवार को क्षेत्र में भव्य कलश यात्रा निकाली गई। इस यात्रा में कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डी.पी. गोयल पत्नी सहित शामिल हुए। उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लेकर आयोजकों को इस भव्य, सुंदर आयोजन के लिए बधाई दी।

डा. डी.पी. गोयल ने कहा कि श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने का सुअवसर मिलना किस्मत की बात होती है। उनके सिर पर श्रीमद् भागवत गीता को छूने मात्र से एक सकारात्मक ऊर्जा का अहसास हुआ है। सनातन संस्कृति में श्रीमद् भागवत गीता का अहम स्थान है। हमें गीता का पाठन भी करना चाहिए। हमारे सभी दुखों का उपचार इस ग्रंथ में है। भगवान श्रीकृष्ण के उपदेशों से सजी श्रीमद् भागवत गीता अपने आप में एक शक्ति है। जो मानव जाति का कल्याण करती है। डा. डी.पी. गोयल ने कहा कि इस प्रकार के धार्मिक आयोजन होते रहने चाहिए। ऐसे कार्यक्रम समाज में सामाजिक समरसता बढ़ाने में अपना विशेष योगदान देते हैं। गुरुग्राम के किसी ने किसी गली, मोहल्ले, सेक्टर में रोजाना ही धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होता रहता है। उन्होंने कहा कि हमें अपने धार्मिक आयोजनों का हिस्सा जरूर बनना चाहिए। ये आयोजन धर्म-कर्म की भावना बढ़ाने के साथ हमें एकजुट भी करते हैं। डा. डी.पी. गोयल ने इस सुंदर आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

(Udaipur Kiran) हरियाणा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top