HimachalPradesh

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, पिता की मौत, बेटा घायल

सोलन, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । तेज़ रफ्तार ट्रक की चपेट में आए स्कूटी सवार बाप-बेटे को टक्कर मार दी, जिसमें बाप की मौत हो गई, जबकि बेटा बुरी तरह घायल हुआ है । कंडाघाट-शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर रविवार को सड़क हादसा पेश आया । घटना स्थल पर सूचना मिलने के उपरांत कंडाघाट पुलिस ने पहुँचकर शव को कब्जे में लिया और घायल बेटे को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है ।

पुलिस ने जांच में पाया कि दर्शन सिंह अपने बेटे के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे । जब वह कंडाघाट से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर शिमला की ओर टनल देहू चौकी के पास पहुंचे तो एक ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी । इस हादसे में दर्शन सिंह की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर कंडाघाट पुलिस थाने से मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दर्शन सिंह के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।उनके घायल बेटे को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल कंडाघाट भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक सोलन गौरव सिंह ने बताया कि हादसे में मारे गए व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है । लेकिन हादसे में घायल बेटे की गंभीरता को देखते हुए आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / संदीप शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top