Haryana

जींद: केंद्रीय बजट विकसित भारत संकल्प की तरफ बड़ा कदम : कैप्टन अभिमन्यु

पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कैप्टन अभिमन्यु।

जींद , 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कैप्टन अभिमन्यु ने युवाओं से अपील की कि जो लोग विदेश जा कर पैसा कमाना चाहते हैं वह डोंकी रास्ते से बाहर जाने की बजाय कानूनी रास्ते से विदेश जाने का काम करें। इससे उनके पैसे भी बचेंगे और खतरे भी कम होंगे। उन्होंने ने व्यापारियों के साथ घटनाओ पर चिंता जताई और कहा कि सीएम नायब सैनी सख्ती से ऐसे हालातों से निपटने के आदेश दिए हुए हैं।

हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कैप्टन अभिमन्यु रविवार को जींद में बजट पर संवाद कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पूर्व तथा बाद में वे जनसंर्पक अभियान के तहत कार्यक्रमों में लोगों से भी रूबरू हुए। बजट में आंध्र प्रदेश और बिहार को महत्व दिए जाने पर उन्होंने कहा कि जो क्षेत्र पिछड़े हुए हैं। उन्हें आगे लाकर ही देश को विकसित बनाने का काम किया जा सकता है। इसके पीछे राजनीतिक कारणों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हर मामले में वोट का आना और वोट का जाना नजर आता है।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस ने बिहार और आंध्र प्रदेश की हमेशा अनदेखी करने का काम किया और अब जब केंद्रीय वित्त मंत्री ने इन दो राज्यों को कुछ ज्यादा देने का काम किया है तो उसे राजनीति नजर आती है। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री ने इस बजट में गरीब, महिला, युवा और किसान पर अधिक ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि बजट में तुष्टिकरण का कोई स्थान नही हंै लेकिन रोजगार सृजन का भरपूर प्रयास करते हुए स्टार्टअप इंडिया और इंडस्ट्री को बढ़ावा देने का काम किया गया है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top