Haryana

सिरसा: सरपंच संतोष बैनीवाल ने दर्जनभर गांवों में किया जनसंपर्क

प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष बैनीवाल द्वारा लगातार जनसंपर्क अभियान चला

सिरसा, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । विधानसभा चुनावों को देखते हुए महिला प्रदेश कांग्रेस महासचिव व सरपंच एसोसिएशन की प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष बैनीवाल द्वारा लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को उन्होंने माखोसरानी, शक्कर मंदोरी, शाहपुरिया, तरकांवाली, गिगोरानी, नाथूसरी कलां, बरूवाली-द्वितीय सहित कई गांवों में समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया। उनके साथ में सरपंच सुभाष कासनिया, नीतेश बैनीवाल, दीपेश बैनीवाल, योगी डूमरखा, संदीप बैनीवाल, बीके मंदोरी मौजूद थे।

इस मौके पर संतोष बैनीवाल ने बताया कि गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस पार्टी को अपार जनसर्मथन मिल रहा है, क्योंकि तानाशाही भाजपा सरकार से सभी वर्ग पीड़ित हंै। उन्होंने ग्रामीणों से संवाद करते हुए बताया कि सीएमआई के आंकड़ों के अनुसार आज देश भर में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर हरियाणा में है। स्वास्थ्य सेवाओं में 20 हजार से ज्यादा और शिक्षा विभाग में 50 हजार से ज्यादा पद खाली है। बेरोजगारी के चलते युवा प्रदेश से पलायन कर रहे हैं। बेरोजगारी के साथ अपराध में भी प्रदेश नंबर वन बन चुका है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के जिस युवा वर्ग को कांग्रेस ने अपनी नीतियों से खिलाड़ी बनाया, वही युवा वर्ग आज नशे के गर्त में जा रहा है। स्कूली बच्चे भी नशे की चपेट में आ रहे हैं। बीजेपी के शासन काल में महंगाई दर बढ़ी है। प्रॉपर्टी आईडी में भारी धांधली हुई, जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है।

क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में एक हजार करोड़ का शराब घोटाला हुआ। किसान आंदोलन के दौरान 750 से अधिक किसान शहीद हुए। किसानों, मजदूरों, कर्मचारियों व यहां तक की सरपंचों तक पर सरकार के इशारे पर अत्याचार किए गए।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top