RAJASTHAN

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को फिर मिली जान से मारने की धमकी

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को फिर मिली जान से मारने की धमकी

जयपुर, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जेल से एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मोबाइल नम्बर के आधार पर आरोपित को ट्रेस कर पकड़ लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुख्यमंत्री को धमकी दौसा जिले की श्यालावास जेल में बंद कैदी ने दी है। यह धमकी मुख्यमंत्री को शनिवार- रविवार की मध्य रत्रि रात 2 बजे फोन कॉल पर दी गई। आरोपित ने जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर धमकी दी हैं। धमकी की जानकारी मिलने पर साइबर टीम को लगाया गया। टीम ने कुछ घंटों में फोन नम्बर को ट्रेस कर लोकेशन निकाली। जो दौसा जिले के श्यालावास जेल की थी। जयपुर और दौसा पुलिस टीम ने जेल में सर्च किया। इस दौरान जेल में 12 से अधिक मोबाइल एक्टिव मिले। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। दौसा पुलिस ने दार्जिलिंग निवासी एक युवक को धमकी देने के मामले में पकड़ा है। आरोपित ने धमकी देने की बात स्वीकार ली है।

छह महीने पहले भी मिली थी धमकी

मुख्यमंत्री काे करीब 6 महीने पहले भी सीएम को धमकी मिली थी। जयपुर की सेंट्रल जेल में 5 साल से बंद बंदी ने ही सीएम को धमकी दी थी। इस दौरान दो बंदियों के मोबाइल जब्त किए गए थे। वहीं, हेड वार्डन अजय सिंह राठौड़ व वार्डन मनीष कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया गया था। पॉक्सो एक्ट में जेल में बंद आरोपित ने कंट्रोल रूम को फोन कर धमकी दी थी।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top