CRIME

अनूपपुर: बिजुरी के सेंट्रल बैंक में चोरी का प्रयास: सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़, पुलिस की आहट से फरार हुए चोर

बिजुरी के सेंट्रल बैंक में चोरी का प्रयास खिड़की तोड़ी

अनूपपुर, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया बिजुरी में चोरों ने शनिवार की रात खिड़की तोड़ कर बैंक में प्रवेश होने की कोशिश की। बैंक में लगे कैमरों के साथ भी छेड़छाड़ की गई। बिजुरी पुलिस सहित एसडीओपी कोतमा मौके पर मौजूद हैं। घटनास्थल की जांच डॉग स्क्वायड, फिंगरप्रिंट से जांच कराई जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मंसूरी ने बताया कि 27 और 28 जुलाई की रात बिजुरी में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा में अज्ञात व्यक्ति ने वहां लगे सीसीटीवी से छेड़छाड़ की। जिसकी सूचना सेंट्रल बैंक के सर्विलांस टीम ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गश्त कर रहे थाना प्रभारी बिजुरी और रात्रि गश्त में लगा पुलिस बल तत्काल सेंट्रल बैंक पहुंचा। सेंट्रल बैंक के चारों तरफ से घेराबंदी की गई। पुलिस की आहट पाकर अज्ञात चोर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

घटना स्थल में पहुंची पुलिस टीम ने बताया की बैंक के पीछे की खिड़की को तोड़कर चोर बैंक के अंदर घुसे थे, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर भाग निकले और बैंक के पीछे लगी झाड़ी और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। सेंट्रल बैंक के सीसीटीवी कंट्रोल रूम ने जानकारी दी कि अज्ञात व्यक्ति सिर में चादर ओढ़कर बैंक के अंदर घुसे थे। रात में मौके में उपस्थित सेंट्रल बैंक कर्मचारी अर्जुन राठौर और रमेश बर्मन ने बैंक का निरीक्षण कर बताया कि कैशचेस्ट सुरक्षित है। कोई सामान चोरी नहीं हुआ है। सीसीटीवी कैमरे के केबल के साथ छेड़छाड़ की गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की जानकारी जुटा रही है। मौके पर एफएसएल, फिंगरप्रिंट, डॉग स्क्वायड और साइबर की टीम मौजूद है।

(Udaipur Kiran) / राजेश शुक्ला तोमर

Most Popular

To Top