Bihar

एआईएमआईएम पार्टी की हुइर् विशेष बैठक

एआईएमआईएम पार्टी की विशेष बैठक आयोजित

किशनगंज,28जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत पौआखाली में एआईएमआईएम पार्टी के जिला सचिव राहिल अख्तर के नेतृत्व में पार्टी की विशेष बैठक रविवार को हुईा। बैठक में मुखिया प्रतिनिधि सह पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि गुलाम हसनैन मौजूद रहे।

उन्होंने ने कहा कि पार्टी के मजबूती के लिए कार्य किया जा रहा है। पिछले लोकसभा चुनाव में जिन गलतियों के वजह से शिकस्त खानी पड़ी उन सब छोटी-बड़ी गलतियों को ध्यान में रखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं को सक्रिय होकर घर-घर तक पार्टी के संदेशों को पहुंचाने की अपील की गई। पार्टी मुझे टिकट दे या फिर किसी को भी चुनाव लड़ने के लिए टिकट दे मैं उनके साथ सक्रिय होकर काम करूंगा और जिताने में अपना पूरा योगदान दूंगा। उन्होंने कहा मैंने अभी तक पार्टी की सदस्यता नहीं ली है इसके बावजूद भी पार्टी के लिए काम कर रहा हूं क्योंकि ये पार्टी जनता की आवाज को हमेशा उठाती रहती है।

गुलाम हसनैन ने बताया कि पार्टी को मजबूत करने के लिए दिलो-जान से काम करूंगा और जगह जगह बैठक कर के पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी सक्रिय कर के पार्टी को मजबूती प्रदान करने की अपील करूंगा। उन्होंने कहा की आज भी बैठक हुई और आगे भी बैठक जारी रहेगी। इस बैठक को लेकर पार्टी के जिला सचिव राहिल अख्तर ने बताया कि ये आगामी विधानसभा चुनाव का आगाज है। इस समीक्षा बैठक में पिछले चुनाव में शिकस्त को लेकर के कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार पूर्वक चर्चा हुई।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top