West Bengal

प्रोमोटिंग शेयर को लेकर आपस में भिड़े  प्रमोटर, वीडियो वायरल

प्रोमोटिंग शेयर को लेकर आपस में भिड़े  प्रमोटर, वीडियो वायरल

हुगली, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । प्रमोटिंग के शेयर को लेकर हुगली जिले के कोननगर इलाके में प्रमोटरों के बीच मारपीट का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तरपाड़ा थानांतर्गत कोननगर 24 पल्ली इलाके में कई प्रमोटर एक हाउसिंग प्रोजेक्ट बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे थे। आरोप है एक पार्टनर अरिजीत बसु और पत्नी प्रियंका बसु को उनके अन्य पार्टनर विजय दास और प्रदीप भट्टाचार्य ने बुलाया पीटा। इस मारपीट का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिलहाल अरिजीत बोस का कोननगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अरिजीत के परिवार ने उनके पार्टनर विजय दास और प्रदीप भट्टाचार्य के नाम से उत्तरपाड़ा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है।

कोननगर नगर पालिका के चेयरमैन स्वपन दास ने कहा कि व्यापारिक मामलों को लेकर दोनों साझेदारों के बीच गलतफहमी हुई है, अगर किसी ने किसी को गलत तरीके से पीटा है, तो इस मामले में तृणमूल कांग्रेस का कोई भी व्यक्ति हस्तक्षेप नहीं करेगा। पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। हालांकि इस मामले के आरोपित प्रमोटर विजय दास ने कहा कि यह गड़बड़ी बिजनेस अकाउंट से जुड़े विवाद के कारण हुई है। अरिजीत बोस और उसके साला ने पहले मुझ पर हमला किया, मैंने सिर्फ अपना बचाव किया। उत्तरपाड़ा पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गयी है।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पाण्डेय / गंगा

Most Popular

To Top