Haryana

यमुनानगर: दस वर्षों में सरकार ने लाखाें युवाओं को दिया राेजगार:मदन चौहान

कार्यक्रम के दौरान पूर्व मेयर मदन चौहान

यमुनानगर, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । विधानसभा यमुनानगर के वार्ड नंबर 12 में स्थित गुरु रविदास धर्मशाला में जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान की पूर्व मेयर मदन चौहान ने लोगों को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया। रविवार को पूर्व मेयर मदन चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले 10 साल में युवाओं को रोजगार देने का काम किया है और बिना खर्ची पर्ची के नौकरियां दी हैं। पहले सरकार में तो केवल उन लोगों को नौकरियां दी जाती थी जो खर्ची की बात करते थे। आज भाजपा सरकार में ऐसा कुछ भी नहीं है सभी वर्ग को नौकरियां दी जा रही।

उन्होंने कहा कि भर्ती रोको गैंग का बज बैंड गया है। भर्ती रोको गैंग द्वारा खड़ी की गई तमाम बाधाओं के बावजूद नायाब सरकार ने टीजीटी की 7471 पोस्टों पर हुई भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। चयनित होने वाले सभी साथियों को उन्होंने बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जो भर्ती की परीक्षा में पास हुए हैं और नौकरियां मिली है। उन्होंने अपने दम पर मेहनत करके नौकरियां हासिल की है यह केवल भाजपा सरकार में ही हो सकता है। उन्होंने कहा कि सरकार की बिजली बिल के सरचार्ज माफ़ी योजना और जिन्होंने काफी समय से बिल नहीं भरा है उनके लिए 6, 3 मासिक, दिवमासिक क़िस्त योजना से वह अपना बिल भर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि वित्त बजट के तहत 6 करोड़ किसानों की जानकारी लैंड रजिस्ट्री पर लाई जाएगी तथा 5 राज्यों में नए किसान क्रेडिट कार्ड जारी किए जाएंगे। पेश किए गए बजट में महिलाओं एवं लड़कियों के लिए लाभ पहुंचाने वाली योजनाओं के लिए 3 लाख करोड़ रुपये का प्रावधान रखा गया है।

(Udaipur Kiran) / अवतार सिंह चुग शर्मा

Most Popular

To Top