Haryana

जींद में लोगों ने सुनी प्रधानमंत्री माेदी के की मन की बात

ग्रामीणों के साथ बातचीत करते हुए भाजपा वरिष्ठ नेता जसमेर रजाना।

जींद, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के लाभार्थी विभाग के जिला संयोजक व सफीदों विधानसभा के वरिष्ठ नेता जसमेर रजाना ने रविवार को सफीदों विधानसभा के गांव साहनपुर में बूथ नंबर 30 व 31 पर मन की बात को सुना।

रजाना ने ग्रामीणों को बताया कि प्रदेश की नायब सरकार मिशन मोड़ मे काम कर रही है और भूपेंद्र हुडा की 10 साल की सरकार ने कमीशन मोड़ में काम किया। भाजपा सरकार मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार बनने जा रही है। जिस प्रकार मुख्यमंत्री नायब सैनी ने मुख्यमंत्री बनते ही 36 बिरादरी का सम्मान करने का काम किया है, चाहे किसान, मजदूर, गरीब, व्यापारी व कर्मचारी हर वर्ग के लिए जनहित में प्रतिदिन नए नए फैसले लेने का काम मुख्यमंत्री नायब सैनी कर रहे हैं। रजाना ने बताया कि किसानों के लिए बहुत बड़ी घोषणा खेत के ट्रांसफार्मर के चोरी होने या खराब होने पर अब 20 प्रतिशत जो खर्चा किसान को देना पड़ता था अब वो नहीं देना पड़ेगा। सरपंचों के बाद शहर की सरकारों को भी पावर फुल करने का काम किया है।

रजाना के बताया कि हमे याद करने की जरूरत है जब कांगेस की भूपेंद्र हुड्डा की सरकार में किस प्रकार हमारे किसानों की जमीनों की ओने-पौने दामों में दफा चार व सात लगा कर जबरदस्ती छीन कर अपने फायदों के लिए बिलडरों को करोड़ों रुपये में देने काम करते थे। खराब फसल के मुआवजे के नाम पर किसानों को दो व पांच रुपये का चेक देकर मजाक किया जाता था। रजाना ने बताया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तीसरी बार सरकार बनी है। भाजपा की नायब सैनी की सरकार में युवाओं को योग्यता के आधार पर बिना खर्ची बिना पर्ची नौकरी दी जाती है। बहुत से युवा योग्यता के आधार पर चपड़ासी व चौकीदारों के गरीब घरों के बच्चे प्रदेश में एचसीएस तक भर्ती हुए हैं। युवाओ का, गरीब, मजदूर का, किसान का और व्यापारी का व कर्मचारी का भविष्य केवल ओर केवल भाजपा सरकार मे सुरक्षित है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top