Haryana

फरीदाबाद : दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी

फरीदाबाद, 28 जुलाई (Udaipur Kiran) । अपराध शाखा सेक्टर-48 पुलिस की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के दो मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की दो मोटरसाइकिल की बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता ने रविवार काे बताया की गिरफ्तार किए गए आरोपियों में धर्मपाल उर्फ सागर तथा मनोज का नाम शामिल है। दोनों आरोपी पलवल जिले के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने 26 जुलाई को आरोपी धर्मपाल को चोरी की मोटरसाइकिल सहित सेक्टर 48 से गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने डेढ़ साल पहले गुडग़ांव से चोरी की थी।

आरोपी से मोटरसाइकिल बरामद कर गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया की 1 महीने पहले उसने अपने साथी आरोपी मनोज के साथ मिलकर सेक्टर 12, फरीदाबाद से एक मोटरसाइकिल ओर चोरी की थी जो मनोज के पास है। आरोपी धर्मपाल को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें आरोपी धर्मपाल के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी मनोज को चोरी की मोटरसाइकिल सहित राजस्थान के सेशन गांव से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी वहां अपने किसी दोस्त के पास रहता था। दोनों आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं। आरोपी धर्मपाल के खिलाफ दुष्कर्म, चोरी तथा अवैध हथियार इत्यादि के 19 मुकदमे दर्ज हैं वहीं आरोपी मनोज के खिलाफ इससे पूर्व में चोरी तथा अवैध हथियार के तीन अभियोग अंकित हैं। दोनों आरोपी नशेड़ी किस्म के व्यक्ति हैं जो अपनी अय्याशी के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर शर्मा

Most Popular

To Top