Chhattisgarh

केन्द्रीय वित्त मंत्री द्वारा पेश किया गया बजट सराहनीय- सांसद संतोष पांडेय

जिला भाजपा कार्यालय में चर्चा करते हुए मध्य में सांसद संतोष पांडेय समेत भाजपा नेता उपस्थित।

धमतरी, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय 27 जुलाई को धमतरी पहुंचे। जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने केंद्रीय बजट की सराहना की। इस दौरान धमतरी-दुर्ग के बारिश से उखड़े जर्जर व गड्ढे सड़क तथा ग्राम पंचायत मुजगहन स्कूल के टपकते छत की तस्वीर दिखाने पर सांसद संतोष पांडेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह खराब सड़क व जर्जर स्कूल कांग्रेस सरकार के समय हुए निर्माण का है।

राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने शनिवार को संवाददाता सम्मलेन में धमतरी की बजाय कुरुद में तेजी के साथ विकास कार्य होने के सवाल पर कहा कि अब धमतरी में भी तेजी से विकास कार्य होगा, क्योंकि देश में बुलडोजर की सरकार है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किया गया बजट सराहनीय है। युवाओं, महिलाओं, रक्षा, आदिवासी समेत सभी क्षेत्रों को महत्व दिया गया है। उच्च शिक्षा के लिए लोन देने में किसी तरह दिक्कतें नहीं होगी। वहीं अब अग्निवीर के जवानों को छत्तीसगढ़ में चार साल बाद नौकरी की गारंटी है। केंद्रीय बजट में शामिल अन्य बिंदुओं की सांसद संतोष पांडेय ने सराहना करते हुए इसे जनहित में बताया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश बैस, पूर्व विधायक इंदर चोपड़ा, पूर्व विधायक रंजना साहू, पूर्व महापौर अर्चना चौबे, भाजपा नेता निरंजन सिन्हा, कविन्द्र जैन, महामंत्री अविनाश दुबे आदि उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / रोशन सिन्हा / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top