HEADLINES

जम्मू कश्मीर की जनता अब्दुल्ला मुफ्ती और गांधी नेहरू परिवारों से नफरत करती है-चुघ

People of Jammu and Kashmir hate Abdullah Mufti and Gandhi Nehru families-Chugh

कठुआ, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से जम्मू कश्मीर टूरिज्म कैपिटल बनकर तैयार हो गया है। आंतकवाद की राजधानी से पर्यटन की राजधानी में बदलने का श्रेय मोदी सरकार की नीतियों को जाता है। वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर की जनता अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी नेहरू परिवारों से नफरत करती है। यह बातें राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कठुआ में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहीं।

शनिवार को पूर्व मंत्री राजीव जसरोटिया के निवास स्थान पर आयोजित पत्रकारवार्ता में राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि यासीन मलिक के साथ तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह फोटो शूट करते थे, मीटिंग करते थे आखिर क्या रिश्ता है उनका। क्योंकि 90 के दशक में यासीन मलिक ने खुद माना है कि उसने देश के सैनिकों को मारा है, कश्मीरी पंडितों के खून से उसके हाथ रंगे हैं। चुघ ने कहा कि बटला कांड पर सोनिया गांधी रोती है लेकिन मैं सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि पुलवामा अटैक पर उनकी आंखों में आंसू क्यों नहीं थे। जब उड़ी के अंदर देश के वीर सैनिकों को जिंदा जलाया गया, जब सैनिकों की हत्या होती है तो उन शहीदों की शहादत पर सोनिया गांधी की आंखों में आंसू क्यों नहीं आते हैं, आखिर क्या रिश्ता है कश्मीर को दहलाने वालों के साथ। क्यों कसाब को बचाने के लिए कांग्रेस रात को न्यायालय का सहारा लेती है। वहीं दूसरी तरफ आज जम्मू कश्मीर के अंदर अगर शांति बहाली हुई है तो उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विश्वास और विकास है।

चुघ ने कहा कि 90 के दशक में आतंकवाद चरम सीमा पर था उमर और फारूक अब्दुल्ला अपनी जवानी के समय कभी बिना सुरक्षा के पैदल नहीं चले लेकिन आज कश्मीर बदल चुका है, आज उमर अब्दुल्ला और फारूक अब्दुल्ला भी बेखौफ होकर बिना सुरक्षा के भी घूम सकते हैं, यह बदला हुआ जम्मू कश्मीर है, इस बदले हुए जम्मू कश्मीर को नजर नहीं लगनी चाहिए। लेकिन बदला हुए जम्मू कश्मीर आज भी कुछ लोग को रास नहीं आ रहा, वे जम्मू कश्मीर के लोगों को एक बार फिर से आंतकवाद की राह पर लाना चाहते हैं, लेकिन मोदी सरकार ऐसा कदापि नहीं होने देगी और जो इस तरह के षड्यंत्र रच रहे हैं उन्हें कभी बख्शा नहीं जाएगा। विधानसभा चुनाव पर तरुण चुघ बोले कि चुनाव आयोग का फैसला है कभी भी सुना सकते हैं। वही प्रदेश के उप राज्यपाल को दी गई शक्तियों पर चुग ने कहा कि यह संवैधानिक प्रक्रिया है जिसे देश की सरकार तय करती है इसमें किसी को भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इस बैठक में पूर्व मंत्री राजीव जसरोटिया, पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन के साथ भाजपा के कई पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / सचिन खजूरिया / बलवान सिंह

Most Popular

To Top