CRIME

पूछताछ काे पहुंची पुलिस, आराेपी काे आया हार्ट अटैक

अधेड़ की लाश से लिपटकर रोती पत्नी
मृतक अधेड़ की फोटो

अमेठी, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले में जामो थाना क्षेत्र के सरमें गांव निवासी नंदलाल को ठीक उसी समय हार्ट अटैक आया, जब थाने की पुलिस उनके घर पर पूछताछ करने पहुंची। मौके पर मौजूद पुलिस ने तत्काल अधेड़ को अचेत अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि शनिवार की सुबह मारपीट की शिकायत लेकर प्रिंस सिंह पुत्र रामकरन सिंह ने थाने पहुंचा था। प्रिंस ने तहरीर देते हुए बताया था कि गांव के ही अनिल यादव और उत्तम सिंह सहित कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा उसे मारा पीटा गया था। इसी मामले की जांच करने के लिए सब इंस्पेक्टर संजीव यादव गांव गए हुए थे। जहां पर आरोपी अनिल यादव के नाना का घर था। अनिल यादव अपने नाना के घर रहता था। पुलिस वहां पर पहुंचकर घर के अन्य लोगों से जानकारी कर रही थी। तभी घर पर मौजूद अनिल के नाना नंदलाल यादव (65) को अचानक हार्ट अटैक का दौरा पड़ गया। तत्काल मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी सहित परिजन बेहोशी अवस्था में नंदलाल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जामुन पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने नंदलाल को मृत घोषित कर दिया। लोगों को कहना है कि घर पर पहुंची पुलिस और हो रही पूछताछ को देखकर अधेड़ को हार्ट अटैक आ गया।

जामो थाने के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक पुलिस अधेड़ से पूछताछ भी नहीं कर रही थी वह बगल कमरे में मौजूद थे। यह महज एक संयोग है कि इस समय उसको दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई।

(Udaipur Kiran) / LOKESH Kumar / शरद चंद्र बाजपेयी / राजेश

Most Popular

To Top