RAJASTHAN

अहमदाबार हाईवे पर बोलेरो ने चार चचेरे भाइयों को कुचला, मौत

अहमदाबार हाईवे पर बोलेरो ने चार चचेरे भाइयों को कुचला, मौत

उदयपुर, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर ऋषभदेव क्षेत्र में शनिवार को सड़क किनारे खड़े चार चचेरे भाइयों को अनियंत्रत बोलेरो ने चपेट में लेते हुए कुचल दिया। हादसे में दो भाइयों को मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि गंभीर घायल दो भाइयों ने चिकित्सालय में दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार परसाद क्षेत्र के गांव चणावदा निवासी चचेरे भाई जालम (25) पुत्र शंकर मीणा, अशोक कुमार (20) पुत्र मांगीलाल, विनोद (20) पुत्र लक्ष्मण मीणा और राजू (22) पुत्र लालू मीणा शनिवार को काम के लिए अहमदाबाद जाने के लिए घर से बाइक पर निकले थे। बीच रास्ते में बाइक सवार दो भाइयों को अहमदाबाद में बारिश होने से चार पांच दिन काम नहीं मिलने की सूचना मिली। इस पर वे हाईवे पर बालाजी होटल के पास रुककर पीछे आ रहे दो भाइयों का इंतजार करने लगे। दोनों भाई भी आ गए तो चारों सड़क किनारे खड़े होकर बात करने लगे।

इसी दौरान पीछे से तेज गति से आई बोलेरो ने चारों को चपेट में लेते हुए कुचल दिया। हादसे में जालम मीणा और अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना पर चारों तरफ खून ही खून फैल गया। हादसा देख रुके लोगों ने दोनों गंभीर घायलों विनोद व राजू को एम्बुलेंस की मदद से उदयपुर के एमबी चिकित्सालय पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

(Udaipur Kiran) / सुनीता / संदीप

Most Popular

To Top