Haryana

सिरसा: रानियां में घर से 25 तोले चांदी के जेवर चोरी

दिल्ली गया हुआ था मकान मालिक

सिरसा, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । रानियां में चोरों ने एक मकान में वारदात को अंजाम दिया। चोर मकान से 25 तोले चांदी, हजारों की नकदी व शराब की बोतलें चुराकर ले गए। घटना के समय मकान मालिक दिल्ली गया हुआ था। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रानियां के वार्ड नंबर 4 में संदीप कुमार का मकान है। संदीप कुमार का कहना है कि 22 जुलाई को वह अपने बच्चों से मिलने दिल्ली गया हुआ था। 26 जुलाई को वापस लौटा तो मकान के सारे ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखा तो कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी खुली पड़ी थी। संदीप कुमार का कहना है कि अलमारी में से 25 तोले चांदी के जेवर, 4 हजार रुपए, शराब की 5 बोतलें व अन्य सामान गायब मिला।

इसके बाद घटना की सूचना रानियां थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस का कहना है कि मकान मालिक संदीप की शिकायत पर अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही अज्ञात लोगों की पहचान कर ली जाएगी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। शीघ्र ही पुलिस को हाथ कोई ठोस सुराग लग जाएगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top