Jharkhand

रामगढ़ में आकर्षक राखी, लड्डू गोपाल के वस्त्र और श्रृंगार की वस्तुओं का लगा मेला

तीज मेले में शामिल महिलाएं

रामगढ़, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले की अग्रणी सेवाभावी संस्था मारवाड़ी महिला समिति द्वारा स्थानीय जैन भवन के सभागार में दो दिवसीय तीज मेले की शुरुआत की गई है। मेले का शुभारंभ शहर की वरिष्ठ चिकित्सक एवं सिविल सर्जन डॉक्टर महालक्ष्मी प्रसाद ने दीप प्रज्वलित कर किया। उक्त अवसर पर डॉक्टर प्रसाद ने समिति द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों की सराहना की। उन्होंने समिति के कार्यों के लिए समिति को शुभकामनाएं प्रदान करते हुए समिति के उज्जवल भविष्य की कामना की।

समिति की अध्यक्षा निशा जैन ने बताया मेले का उद्देश्य आगामी त्यौहार हरितालिकातीज, रक्षाबंधन तथा जन्माष्टमी आदि त्योहारों के लिए लोगों को एक ही छत के नीचे जरूरत के सभी नवीन एवं आकर्षक सामान उपलब्ध कराना है‌। इस कारण हमने शहर के तथा संपूर्ण झारखंड की सभी नामी बूटिको को अपने नवीनतम संग्रह के साथ आमंत्रित किया है। इसी का प्रतिफल है कि हमारे मेले में एक से बढ़कर एक वस्तुएं उपलब्ध है।

निशा जैन ने बताया यूं तो प्रति वर्ष हमारे द्वारा लगाए जाने वाले मेले में हमारी बहनें संतुष्टि का एहसास करती है लेकिन इस बार का हमारी बुटीक बहनों का प्रयास उनका मन मोह लेगा। मेले का आयोजन 27 एवं 28 जुलाई दो दिनों तक चलेगा। इस कारण उन्होंने लोगों से दोनों दिन अपनी भागीदारी प्रदान करने की अपील की है। समिति की सचिव रिद्धि जैन ने उद्घाटन समारोह में आए हुए मुख्य अतिथि, शहर के गणमान्य लोग तथा बुटीक बहनों का समिति की तरफ से आभार व्यक्त किया।

मेले को सफल बनाने में समिति की तरफ से अरुणा जैन, प्रिया अग्रवाल, गरिमा अग्रवाल, सुधा गोयल, मंजू मैडम, पुष्पा अग्रवाल, रेनू मित्तल, अनिता बंसल, सिंपल बरेलिया ,नैना मेवाड़, पूनम गर्ग, निकिता गोयल पिंकी गोयल, सरिता जैन, शकुंतला अग्रवाल, उर्मिला साह, सविता अग्रवाल आदि ने अपना बहुमूल्य योगदान दिया।

(Udaipur Kiran) / अमितेश प्रकाश / चन्द्र प्रकाश सिंह

Most Popular

To Top