HEADLINES

(अपडेट) जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत

8 killed in road accident

अनंतनाग, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सिंथन-कोकरनाग मार्ग पर शनिवार को एक तेज रफ्तार मारुति स्विफ्ट कार सड़क से फिसलकर खाई में पत्थरों पर जा गिरी। इस हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई।

कोकरनाग के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सुहेल अहमद ने बताया कि यह दुर्घटना डक्सुम नाका से 20 किलोमीटर दूर आरशान हट के पास हुई। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी इम्तियाज अहमद पत्नी, एक अन्य रिश्तेदार महिला और पांच बच्चोंं के साथ कार से किश्तवाड़ से माडवा किश्तवाड़ में अपने घर वापस आ रहे थे, जहां उनकी तैनाती थी। उसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया।

पुलिस ने बताया कि मरने वालों में पांच बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष हैं। इनमें इम्तियाज राथर (45) निवासी किश्तवाड़, अफरोजा बेगम (40) पत्नी इम्तियाज अहमद राथर निवासी किश्तवाड़, रेशमा (40) पत्नी माजिद अहमद, अरीबा इम्तियाज (12) पुत्री इम्तियाज अहमद, अनिया जान (10) पुत्री इम्तियाज अहमद, अबान इम्तियाज (6) पुत्री इम्तियाज, मुसैब माजिद (16) पुत्र माजिद अहमद, मुशैल माजिद (8) पुत्र माजिद अहमद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम एसडीएच कोकेरनाग में किया जा रहा है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बलवान सिंह / दधिबल यादव

Most Popular

To Top