Haryana

हिसार : हांसी विधायक विनोद भ्याणा पर तानी पिस्तोल, फायर करने का प्रयास

हमलावरों का पिस्तोल दिखाते ट्रक यूनियन के सदस्य।
मौके पर उपस्थित विधायक विनोद भ्याणा व अन्य।

हिसार, 27 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के कस्बा हांसी में अपराध की बड़ी घटना सामने आई है। यहां पर अज्ञात हमलावरों ने विधायक विनोद भ्याणा पर पिस्तोल तान दी और फायर करने का प्रयास किया। अचानक भीड़ में से किसी ने पिस्तोल तान रहे युवक के हाथ पर पत्थर मार दिया, जिससे पिस्तोल जमीन पर गिर गया और हमलावर भाग निकले। अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावरों ने शनिवार सुबह विधायक विनोद भ्याणा पर पिस्तोल तान दी। विधायक उस समय वक्फ बोर्ड की जमीन पर ट्रक यूनियन व अन्य लोगों के बीच चल रहे विवाद का जायजा लेने आए थे। इसी दौरान भीड़ में से किसी ने विधायक विनोद भ्याणा पर पिस्तोल तान दी और फायर करने का प्रयास किया। ट्रक यूनियन पदाधिकारियों व सदस्यों ने अचानक इसका ध्यान कर लिया और किसी ने पिस्तोल लिए युवक के हाथ पर पत्थर मार दिया, जिससे उसका पिस्तोल गिर गया और बदमाशा भाग निकला।

विधायक व अन्य ने गोली चलाने का प्रयास करने वाले हमलावरों का पीछा कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन हमलावर दीवार फांदकर मौके से भागने में कामयाब हो गए। ज्ञात रहे कि तीन दिन पहले ही प्रशासन ने वक्फ बोर्ड की 6 हजार गज जमीन पर तीन लोगों को कब्जा दिलाया था जबकि ट्रक यूनियन के सदस्यों का कहना है कि इस जमीन पर ट्रक यूनियन का 100 साल से भी पहले का कब्जा है। फिलहाल विधायक विनोद भ्याणा पर पिस्तोल तानने की ट्रक यूनियन के सदस्यों ने पुलिस को शिकायत दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / सुमन भारद्वाज शर्मा

Most Popular

To Top