CRIME

शातिर चोर गिराेह से पुलिस की मुठभेड़,घायल सरगना व चार बाल अपचारी समेत पांच गिरफ्तार

मुठभेड़ में घायल बदमाश: फोटो बच्चा गुप्ता

-गिरोह के सदस्य किशोरवय,बंद मकान को बनाते हैं निशाना

वाराणसी,27 जुलाई (Udaipur Kiran) । लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर पुलिस और शातिर चोरों के सरगना के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस टीम ने घायल सरगना विकास उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर में गोली लगी है। शुक्रवार की देर रात हुई मुठभेड़ की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद भाग रहे गिरोह के किशोर वय चार सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया।

लालपुर और शिवपुर थाना प्रभारी देर रात गश्त कर रहे थे। इसी दौरान बंद घरों में किशोरों से चोरी कराने वाला लालपुर निवासी शातिर विकास उर्फ गोलू की पुलिस टीम को लोकेशन मिली। पुलिस अफसरों ने इसकी जानकारी एडीसीपी वरुणा जोन को दी। उनके निर्देश पर पुलिस टीम ने लोकेशन पर पहुंच कर घेराबंदी कर दी। इसी दौरान दो बाइक पर पांच लोग आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रोका तो एक ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस ने भी पीछा कर जवाबी फायरिंग की। इसमें एक गोली विकास उर्फ गोलू के पैर में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस टीम ने घेरकर विकास व उसके गिराेह में शामिल चार

अपचारी सहित पांचों अभियुक्ताें को दबोच लिया। तलाशी में घायल विकास के पास से मुठभेड़ में इस्तेमाल अवैध पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुआ। पूछताछ में चारों किशोरों ने बताया कि विकास के साथ चोरी की घटनाओं में शामिल रहते थे। विकास ने ही उन्हें चोरी का ट्रेनिंग दी है। चारों ने बताया कि बंद मकान और फ्लैट को निशाना बनाते हैं। रेकी के बाद वारदात को अंजाम देते हैं।

(Udaipur Kiran) / श्रीधर त्रिपाठी / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top