Jammu & Kashmir

कालाकोट-सुंदरबनी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे पार्टी कार्यक्रमों की समीक्षा की

कालाकोट-सुंदरबनी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे पार्टी कार्यक्रमों की समीक्षा की

जम्मू, 26 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं जिला प्रभारी संजय कुमार बडू ने भाजपा नेता एवं कालाकोट-सुंदरबनी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी ठाकुर रणधीर सिंह के साथ कालाकोट में आयोजित बैठक में पार्टी के चल रहे कार्यक्रमों विशेषकर कालाकोट-सुंदरबनी विधानसभा क्षेत्र के त्रिदेव एवं मोर्चा सम्मेलनों की समीक्षा की।

बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष मदन पाल, नसीब सिंह, पंडित राम पाल, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष युवराज सिंह, किसान मोर्चा के अध्यक्ष अशोक चिब एवं अन्य स्थानीय नेता एवं पदाधिकारी भी मौजूद थे। बैठक को संबोधित करते हुए संजय ने विधानसभा क्षेत्र में हाल ही में आयोजित युवा, किसान एवं अनुसूचित जनजाति सम्मेलनों की सफलता के लिए सभी की सराहना की। उन्होंने मंडल अध्यक्षों एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहा कि वे विधानसभा क्षेत्र में शेष बचे अन्य सम्मेलनों के लिए कड़ी मेहनत करें और सावधानीपूर्वक योजना बनाएं।

इसी बीच रणधीर सिंह जो कालाकोट-सुंदरबनी के बीएलए-1 भी हैं को व्यक्तिगत रूप से निगरानी करने और अपने बूथों में मतदाता पंजीकरण प्रक्रिया से संबंधित कार्यों में बीएलओ का समर्थन करके मतदान प्रक्रिया को आसान बनाने और अपने संबंधित बूथों में अधिकतम पात्र व्यक्तियों को नए मतदाता के रूप में जोड़ने को सुनिश्चित करने के लिए कहा।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top