Maharashtra

विधायक केलकर ने पुलिस कॉलोनी के नवीनीकरण का शुभारंभ किया

Mla kelakar inaugurated the renovation of police colony

मुंबई,26जुलाई ( हि.स.) । ठाणे के विधायक संजय केलकर ने आज पुलिसकर्मियों के लगभग 600 घरों की कॉलोनी की मरम्मत और नवीकरण कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि नये 316 आवासों में से पांच भवनों का कार्य शीघ्र प्रारंभ किया जायेगा.।

विधायक संजय केलकर ने सत्र में जरीमारी के 240 मकान और 1 से 6 न्यू पुलिस कॉलोनी के 360 मकान समेत 600 मकानों की स्थिति को लेकर विधान सभा में भी आवाज उठाई थी।. इसके उपरांत राज्य सरकार ने भी स्वीकृति प्रदान की थी । इन कॉलोनियों की मरम्मत का जिम्मा पिछले दिनों ही दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी विधायकों के प्रयास से रवि, भास्कर, सूर्या, अरुण, आदित्य की कॉलोनियों में 260 फ्लैटों के बाथरूम आदि की लीकेज सहित अन्य मरम्मत तथा नवीनीकरण का काम गृह विभाग के फंड से कराया गया था.। इसी तरह पुलिस कॉलोनी ए, बी, सी में 112 फ्लैटों का नवीनीकरण भी लोक निर्माण विभाग की धनराशि से किया गया है।

ठाणे शहर में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के लगभग 1050 घर हैं। वहां के 1 से 12 चाले लगभग सौ वर्ष पुराने हैं। विधायक संजय केलकर ने उस स्थान पर 316 मकानों के पांच भवनों की मंजूरी ली है। विधायक संजय केलकर ने कहा कि वे जल्द ही फंड उपलब्ध कराकर न्यूनतम समय में काम शुरू कराएंगे।

(Udaipur Kiran) / रवीन्द्र शर्मा यादव

Most Popular

To Top