CRIME

अररिया के पलासी में शादी की नीयत से 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण, पांच लोग पर मामला दर्ज

अररिया के पलासी में शादी की नीयत से 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण, पांच लोग पर मामला दर्ज

अररिया/फारबिसगंज, 26 जुलाई (Udaipur Kiran) । अररिया के पलासी प्रखंड क्षेत्र के एक गांव स्थित बधार में साग तोड़ने गयी 17 वर्षीय किशोरी को शादी की नीयत से बहला- फूसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में लड़की की मां ने पलासी थाना में युवक सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है।

नामजदों में गंगझाली गांव के अमर कुमार मंडल, दिनेश्वर मंडल, चन्द्रा देवी नारायण मंडल आदि शामिल हैं। बताया जा रहा है कि घटना बीते 18 जुलाई की है। पीड़ित परिवार ने विलंब से थाना में सूचना का कारण खोजबीन करना बताया है। दर्ज मामले में वादिनी ने उल्लेख किया है कि बीते 18 जुलाई को दिन के दस बजे उनकी पुत्री साग तोड़ने बाध गयी हुई थी और काफी देर हो जाने के बाद भी जब वह वापस नहीं आयी, तो खोजबीन आरंभ की गयी। खोजबीन के दौरान पता चला कि गंगझाली गांव के अमर कुमार मंडल शादी की नीयत से बहला – फूसलाकर उनकी पुत्री को भगा ले गया है।

इस मामले को लेकर जब वह बीते 19 जुलाई को उनके घर गयी, तो उक्त लोगों ने अभद्र व्यवहार करते हुए भगा दिया। वही, इस घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है ।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / Prince Kumar / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top