Jammu & Kashmir

चुघ ने कारगिल युद्ध के नायकों को नमन किया

chugh

जम्मू, 26 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने शुक्रवार को कारगिल अभियान के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले सेना के जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और कहा कि राष्ट्र हमेशा अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए उनका ऋणी रहेगा। रामबन जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए चुघ ने कहा कि कारगिल अभियान को 25 साल पूरे हो गए हैं लेकिन पाकिस्तान के नापाक मंसूबे आज भी लोगों के दिमाग में ताजा हैं।

तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए चुघ ने कहा कि भाजपा हमेशा राष्ट्रीय हितों की रक्षा के लिए खड़ी रही है जबकि अब्दुल्ला और मुफ्ती के नेतृत्व वाली अन्य पार्टियां पाकिस्तान के पक्ष में राष्ट्रीय हितों से समझौता करती रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का युवा मोर्चा विजय दिवस मनाने के लिए जम्मू-कश्मीर के सभी हिस्सों में विजय ज्योति लेकर जाएगा और पाकिस्तान को भारतीय धरती पर विध्वंसक मंसूबों के खिलाफ चेतावनी देगा।

चुघ ने कहा कि मोदी सरकार के तहत सेना और सुरक्षा बलों के लिए पर्याप्त बुनियादी ढांचे का निर्माण किया गया है ताकि वे दुश्मन ताकतों का डटकर मुकाबला कर सकें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कारगिल का दौरा करके पाकिस्तान को चेतावनी दी है और साथ ही सीमा पर तैनात जवानों को भरोसा दिलाया है कि देश उनके साथ मजबूती से खड़ा है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top