Haryana

सिरसा: अब एकजुट होकर विधानसभा चुनावों को लेकर जुट जाएं कार्यकर्ता: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

विधानसभा चुनावों को लेकर जुट कार्यकर्ता हुड्डा

सिरसा, 26 जुलाई (Udaipur Kiran) । बीजेपी ने 10 साल मेंदेश व प्रदेश को पिछे धकेलने काकाम किया है। हर वर्ग बीजेपी की सरकार में तंग है। बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अभी से विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाएं।

यह बात भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शुक्रवार को हिसार रोड़ स्थित पर्ल पैलेस में आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम में उपिस्थत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकजुटता दिखाई तो लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के पांच सांसद जीत गए। अब ऐसे ही एक जुटता दिखाते हुए विधानसभा चुनावों को लेकर काम करना ताकि इस जनविरोधी बीजेपी सरकार को बाहर किया जा सके। उन्होंने कहा कि दस साल में बीजेपी ने प्रदेश व देश का बेड़ा गर्क करने के सिवाय कुछ नहीं किया। कार्यक्रम की शुरूआत में स्थानीय नेताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान का गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने भी सभी एकजुटता के साथ काम करने का आह्वान किया गया। उन्होंने कहा कि सभी लोग एक साथ मिल कर काम करेंगी तभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ पाएगी और इस जुमलेबाज बीजेपी को सत्ता से बाहर किया जा सकेगा। इस दौरान पूर्व संसदीय सचिव प्रहलाद सिंह गिल्लांखेड़ा, पूर्वविधायक भरत सिंह बैनीवाल,डॉ. केवी सिंह, विधायक शिशपाल केहरवाला, विधायक अमित सिहाग, पूर्व विधायक कुलबीर बैनीवाल लालगढ़ के पूर्व विधायक अजीत इंद्र सिंह मौफर, विशाल वर्मा, अमीर चावला, राज कुमार शर्मा, डॉ. वाई के चौधरी, पूर्व जिला प्रधान मलकीतसिंह खोसा ने भी अपने विचार रखे। इस दौरान सिरसा जिले के पांचों हलकों से कांगे्रस कार्यकर्ता पहुंचे। कार्यक्रम को सफल को सफल बनाने में मोहित शर्मा, कर्ण चावला,आनंद बियानी सहित अनेक नेताओं व कार्यकर्ताओं का विशेष योगदान रहा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top