Haryana

हिसार : पंजाबी समाज ने भूपेन्द्र हुड्डा से मिलकर उठाई रवि भुटानी को टिकट देने की मांग

नई दिल्ली में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से मुलाकात करते पंजाबी समाज के लोग।

पंजाबी समाज ने हिसार से ठोंकी दावेदारी

हिसार, 26 जुलाई (Udaipur Kiran) । पंजाबी समाज ने हिसार सीट से समाज के व्यक्ति को प्रतिनिधित्व देने की मांग की है। इस संबंध में पंजाबी समाज के गणमान्य व्यक्तियों का एक प्रतिनिधिमण्डल पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से मिला। समाज के मौजिज व्यक्तियों ने नई दिल्ली स्थित आवास पर भूपेन्द्र हुड्डा से मिलकर पंजाबी नेता रवि भुटानी को टिकट देने की मांग की।

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से मिलते हुए समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शुक्रवार को कहा कि रवि भुटानी एक मिलनसार व ईमानदार चेहरा हैं तथा 36 बिरादरी के लोगों में रवि भुटानी की छवि अच्छी है। पंजाबी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने भूपेन्द्र हुड्डा को विश्वास दिलाया कि यदि कांग्रेस पार्टी रवि भुटानी को हिसार से टिकट देती है तो समाज का हर वर्ग कंधे से कंधा मिलाकर रवि का समर्थन करेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि यदि कांग्रेस पार्टी रवि को हिसार से चुनाव मैदान में उतारती है तो हम दिन-रात मेहनत करके निश्चित रूप से यह सीट कांग्रेस पार्टी की झोली में डालेंगे। भूपेन्द्र हुड्डा ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन देते हुए कहा कि पूरी मेहनत व निष्ठा से अपने लक्ष्य में लगे रहो। पार्टी में टिकट सर्वे के आधार पर मिलेंगी इसलिए फील्ड स्तर पर जो भी मजबूत प्रत्याशी होगा उसको टिकट मिलेगी।

रवि भुटानी ने समाज के लोगों का आभार जताते हुए भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को विश्वास दिलाया कि यदि उन्हें मौका मिलता है तो वे समाज व पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार समाज के लोग मेरे लिए दिल्ली तक चलकर मेरे साथ आए हैं, इससे मेरा दायित्व और बढ़ जाता है। समाज के लोगों का यह ऋण मैं ताउम्र नहीं उतार पाउंगा। इस अवसर पर समाज के अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top